A digital magazine on sexuality in the Global South

इस ज़ीन की सभी सामग्री तारशी के अधिकार में है। निम्नलिखित बातों को ध्यान में रखते हुए ज़ीन पर प्रकाशित रचनाओं को अन्य ब्लॉग/ ज़ीन/ प्रकाशन मंचों पर समूहन या सिंडिकेटेड किए जाने की अनुमति दी जा सकती है  –

  • रचना को उसके मूल रूप में ही पुनः प्रकाशित किया जाय और उसमें किसी भी प्रकार का संशोधन ना किया जाय। इसमें, जावास्क्रिप्ट के साथ या बिना, लिंक जोड़ना भी शामिल है।
  • रचना का उचित श्रेय निम्न रूप में दें
    • मूल कृति के लिए – पुनः प्रकाशित लेख के साथ इस टिप्पणी या नोट का होना आवश्यक है “यह लेख (या रचना/समीक्षा/विडियो/साक्षात्कार) मूलतः इन प्लेनस्पीक के (अमुक माह एवं तारीख) संस्करण में प्रकाशित हुआ था। इन प्लेनस्पीक यौन एवं प्रजनन स्वास्थ्य के दक्षिणी भूमंडलीय विषयों पर प्रकाशित होने वाली एक डिजिटल पत्रिका है।”
    • तारशी द्वारा सिंडिकेट की गई सामग्री के लिए – पुनः प्रकाशित लेख के साथ इस टिप्पणी या नोट का होना आवश्यक है “तारशी द्वारा उनकी डिजिटल पत्रिका इन प्लेनस्पीक के (माह एवं साल) संस्करण के लिए चयनित, सुनियोजित एवं प्रस्तुत (‘इन प्लेनस्पीक’ को डिजिटल पत्रिका पर प्रकाशित रचना के पृष्ठ के साथ हाइपरलिंक करें)। श्रेय में रचयिता के नाम का उल्लेख आवश्यक है (मूल स्रोत के लिंक के साथ)।
  • सामग्री सिंडिकेशन द्वारा किसी भी प्रकार का व्यावसायिक लाभ लेना अस्वीकार्य होगा,  जिसमें रचना के आसपास विज्ञापनों का प्रदर्शन शामिल है।
  • पुनः प्रकाशन के बाद लेख या पोस्ट का लिंक हमें blogeditor@tarshi.net पर अवश्य भेजें।

सिंडिकेटेड सामग्री को तारशी के प्रस्तुति दिशा-निर्देशों का पालन करना ज़रूरी है। अन्य सभी मामलों के लिए blogeditor@tarshi.net को लिखें। यह नीति किसी पूर्व सूचना के बिना परिवर्तन के अधीन है।

x